MP में 10वीं तक के अभ्यर्थियों को मिलेंगी ये सरकारी नौकरी, 25000 तक होगा सैलरी, जाने पूरी डिटेल – MP 10th pass Vacancy 2023

मध्यप्रदेश में अगर आप नौकरी की तलाश में या आप को रोजगार की तलाश है तो आज हम आपको ऐसी सरकारी नौकरियों की अपडेट बताने वाले हैं जोकि आपको 15 से ₹30000 तक मासिक सैलरी तक नौकरी मिल पाएगी। अगर आप madhya Pradesh में रहते हैं और तलाश कर रहे हैं MP 10th pass Vacancy 2023 तो आप बिल्कुल सही जगह पर हैं। हम आपको ऐसी ऐसी कुछ मध्यप्रदेश में आने वाली सरकारी नौकरियों की जानकारी दे रहे हैं जो अप्रैल से मई के अंत तक जारी की जाएंगी और उन पर दसवीं पास तक अभ्यर्थी आवेदन कर पाएंगे। अगर आप Mp 10th Pass Jobs पाना चाहते हैं तो इस लेख को पूरा ध्यान से पढ़ें आपको सरकारी नौकरी पाने का शानदार मौका मिलेगा। आइए जानते हैं कौन-कौन सी भर्ती आने वाली हैं।

प्रदेश की सरकारी और प्राइवेट नौकरियों के लिए व्हाट्सएप और टेलीग्राम ज्वाइन करें WhatsApp Join / Telegram Join

Forest Guard Bharti जारी होंगे कई पद

सबसे पहली भर्ती की बात कीजिए जो कि दसवीं तक के युवाओं को आवेदन का मौका मिलेगा वह है फॉरेस्ट गार्ड भर्ती। इस भर्ती के तहत जल्द ही एमपी द्वारा वनरक्षक के पदों पर भर्ती जारी की जाएंगी जिसमें दसवीं पास की हुए अभ्यर्थी आवेदन कर पाएंगे। फॉरेस्ट गार्ड पद पर कैंडिडेट को ₹25000 तक का सैलरी दिया जाएगा । बताया जा रहा है कि इस भर्ती का नोटिफिकेशन मई महीने के पहले सप्ताह के अंदर कुछ पदों पर जारी किया जा सकता है।

Anganwadi आंगनवाड़ी पदों पर आएगी भर्तियां

अग्नीसिस भर्ती की बात करते हैं वह है आंगनवाड़ी में जल्द ही मध्य प्रदेश द्वारा 5वीं और दसवीं पास तक की महिलाओं के लिए नौकरी जारी की जाएंगी जिसमें आंगनवाड़ी कार्यकर्ता, और मिनी आंगनवाड़ी सहायता के पद पर महिलाओं को नौकरी का मौका। कुछ ही दिन पहले कई जिलों में आंगनवाड़ी भर्ती संपन्न कराई गई है। रिपोर्ट के मुताबिक आंगनबाड़ी फिर से जारी की जाएंगी जो कि अप्रैल 2023 के अंत तक आ सकती हैं।

मध्य प्रदेश आईआईटी में असिस्टेंट प्रोफेसर पद पर निकली नौकरी

Home Guard के पदों पर मिलेगा मौका

अगली जो भर्ती है वह हैं होमगार्ड भर्ती। इस भर्ती के लिए मध्यप्रदेश में काफी लंबे समय से तैयारियां चल रही हैं जो कि जल्द ही जारी की जाएंगी। इस भर्ती में 10वीं और 12वीं आवेदन का मौका मिलेगा। बताया जा रहा है कि यह madhya Pradesh द्वारा कुछ जिलों में जारी की जाएगी। अभ्यर्थियों को इस भर्ती पर नौकरी पाने का शानदार मौका मिलेगा। यह भर्तियां जून 2023 तक जारी की जाएगी।

ऐसे ही अन्य 10वीं 12वीं पास तक की नौकरियों के लिए आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप के साथ जुड़ सकते हैं जहां पर आपको मध्यप्रदेश में आने वाली हर एक भर्ती की अपडेट दी जाती है।

Police Constable

मध्य प्रदेश पुलिस विभाग में काफी लंबे समय से पुलिस कांस्टेबल पद पर भर्तियां कराने को लेकर तैयारियां चल रही है। इस बार मई महीने के अंत तक पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2023 का नोटिफिकेशन जारी किया जा सकता है। इस पुलिस कांस्टेबल में समस्त madhya Pradesh के उम्मीदवारों को नौकरी पाने का शानदार मौका मिलेगा। हम सभी अभ्यर्थियों के लिए जल्द ही पुलिस कांस्टेबल भर्ती पर नोटिफिकेशन के अपडेट इस वेबसाइट के माध्यम से दे।

प्रदेश की सरकारी और प्राइवेट नौकरियों के लिए व्हाट्सएप और टेलीग्राम ज्वाइन करें WhatsApp Join / Telegram Join

1 thought on “MP में 10वीं तक के अभ्यर्थियों को मिलेंगी ये सरकारी नौकरी, 25000 तक होगा सैलरी, जाने पूरी डिटेल – MP 10th pass Vacancy 2023”

Leave a Comment