इंडियन ऑयल में निकली कई पदों पर भर्ती, 19000 तक सैलरी,जाने पूरी डिटेल – लिए iocl Vacancy 2024

इंडियन ऑयल की तरफ से नई भर्ती सामने निकल कर आई है यह भर्ती इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड जो भी बेरोजगार युवाएं इस भर्ती में अपना आवेदन करना चाहते हैं तो वह 9 जुलाई से पहले अपना आवेदन कर सकते हैं। उनके लिए iocl Vacancy 2024 यह बहुत ही ज्यादा सुनहरा और शानदार मौका होगा। यह भर्ती कई विभिन्न पदों पर निकाली गई है।आईओसीएल के इस भर्ती के माध्यम से अलग-अलग विभागों में भर्ती की जाएगी। उम्मीदवार को ध्यान रहे 9 जुलाई को आयोजित होने वाले इंटरव्यू में शामिल होना होगा। इस भर्ती में उम्मीदवार का सिलेक्शन होने पर उन्हें अधिकतम सैलरी भी दी जाएगी। ऐसी और भी अधिक जानकारी जानने के लिए जैसे शैक्षिक योग्यता पद कितने होंगे तथा कितने पदों पर आवेदन होने वाले हैं इसकी संपूर्ण जानकारी आपको इस आर्टिकल के अंदर मिल जाएगी इसलिए आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें।

इंडियन ऑयल भर्ती कितने पदों पर होगी भर्ती

इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड की तरफ से जो भर्ती निकाली गई है इसमें कई पदों पर उम्मीदवार अपना आवेदन ले सकते हैं।आईओसीएल के पद ।
रेडियोलॉजिस्ट के पद।
कार्डियोलॉजिस्ट के पद पर भर्ती।
डर्मेटोलॉजिस्ट में स्पेशलिस्ट डॉक्टरों के पदों पर उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं।
आईओसीएल की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं।

इस भर्ती में शैक्षिक योग्यता क्या होगी

इस भर्ती में जो भी उम्मीदवार आवेदन करेगा और उनका सिलेक्शन होने के बाद उम्मीदवार की शैक्षिक योग्यता सुनिश्चित की जाएगी जिसके तहत उम्मीदवार को किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय संस्था से MD/DVDL डर्मेटोलॉजिस्ट, DM/DNB कार्डियोलॉजी और MD/DNB रेडियोलॉजी की डिग्री होना अनिवार्य है। उम्मीदवार को ध्यान रहे आवेदन प्रक्रिया 9 जुलाई को शुरू है।

सैलरी और चयन प्रकिया

जिन उम्मीदवारों का सिलेक्शन हो जाएगा उनके लिए इतनी सैलरी निर्धारित की जाएगी। रेडियोलॉजिस्ट और कार्डियोलॉजिस्ट- चयनित उम्मीदवारों को 2 घंटे विजिट पर 6000 हजार रुपए का भुगतान करना पड़ेगा।डर्मेटोलॉजिस्ट- चयनित उम्मीदवारों को 2 घंटे विजिट पर 45000 रुपए तक का भुगतान करना पड़ेगा इसी के साथ चयन प्रक्रिया आधिकारिक नोटिफिकेशन के तहत वर्क इन इंटरव्यू के आधार पर उम्मीदवार का चयन किया जाएगा।

Leave a Comment