टीसीएस कंपनी में घर बैठे करें नौकरी,होगी 20000 तक सैलरी,जाने पूरी डिटेल – TCS Work From home Jobs 2024

दोस्तों अगर आप लोग बेरोजगार हैं तो आप लोगों के लिए लेटेस्ट सरकारी नौकरी की जानकारी आप लोगों को लेकर आए हैं। बता देगी इसमें आप लोगों के लिए कंप्यूटर ऑपरेटर के पदों पर नौकरी का मौका दिया गया है। यह भर्तियों टाटा टीसीएस द्वारा जारी की गई है । क्या भर्तियों हैं और कैसे आपको TCS Work From home Jobs 2024 भर्ती में आवेदन करना है इसकी पूरी जानकारी नीचे विस्तार पूर्वक दे रहे कृपा कैंडिडेट आर्टिकल पूरा ध्यान से पढ़ें।

टीसीएस वर्क फ्रॉम होम जॉब्स क्या है

टीसीएस द्वारा हाल ही में बता जा रहा है कि कंप्यूटर ऑपरेटर और सॉफ्टवेयर इंजीनियर के पदों पर नई भर्ती के लिए आवेदन लिए जा रहे हैं। इसमें आपको सैलरी अधिकतम 20000 से लेकर राजस्थान 40000 तक की प्रदान की जाएगी। कैंडिडेट अपने घर बैठे या ऑफिस वर्क दोनों ही तरीके से कम कर सकेंगे। आवेदन ऑनलाइन द्वारा कर सकते हैं।

टीसीएस वर्क फ्रॉम होम जॉब शैक्षिक योग्यता

यह बच्चे कंप्यूटर ऑपरेटर पर आवेदन करेंगे उनको 12वीं के साथ-साथ कंप्यूटर में 3 वर्षीय डिप्लोमा होना चाहिए। सर आप लोगों के पास में तीन बजे डिप्लोमा है तो आप लोग इस भर्ती में आवेदन कर सकते हैं। इंजीनियर पदों के लिए भी इंजीनियर की डिग्री मांगी गई है। अधिक जानकारी के लिए ऑफिशल वेबसाइट TCS.com पर जाकर कैंडिडेट एक बार नोटिफिकेशन जरूर चेक कर ले।

टीसीएस वर्क फ्रॉम होम आवेदन कैसे होगा

आवेदन करने के लिए आप लोग जिस कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर विजिट कर सकते हैं। सबसे पहले आपको ऑफिशल पोर्टल TCS.com पर आप लोगों को विकसित करना होगा। इसके बाद आपके ऊपर लेटेस्ट नोटिफिकेशन पर क्लिक करना है इसमें लेटेस्ट भर्तियों की लिस्ट आपको मिलेगी।

इसके बाद आपको आवेदन फार्म में जो जानकारी मान जाओ उसे आपको सबमिट करना है और अंत में उसका प्रिंट आउट अपने पास सुरक्षित निकलवा लेना है।

Leave a Comment