एनआईए में बिना परीक्षा ऑफिसर बनने का मौका, बस करना होगा ये काम, अच्छी मिलेगी सैलरी – NIA Vacancy 2024

अगर उम्मीदवार काफी लंबे टाइम से नौकरी की तलाश कर रहे हैं और नौकरी की चाह रखते हैं तो उनके लिए हम एक नौकरी लेकर आए हैं। जिसमें वह अपना आवेदन शानदार तरीके से कर सकतेहैं। यह NIA Vacancy 2024 भर्ती नेशनल इन्वेस्टिंग एजेंसी में ऑफिसर के कुल 10पदों पर आवेदन मांगे गए है इसलिए जो भी उम्मीदवार इस भर्ती के इच्छूकिया इसके योग्य कैंडिडेट हूं वह इस भर्ती में अपना आवेदन कर सकते हैं।एनआईए की इस भर्ती के तहत जिस भी उम्मीदवार का इस भर्ती में चयन हो जाता है उसके लिए कई अलग-अलग जगह पर काम करना होगा जैसे दिल्ली, जम्मू, चंडीगढ़, लखनऊ, पटना, रांची, गुवाहाटी, इंफाल, कोलकाता, भुवनेश्वर, हैदराबाद, बेंगलुरु, चेन्नई, कोच्चि, मुंबई, रायपुर, भोपाल, अहमदाबाद और जयपुर इत्यादि इन सभी जगह पर उन्हें नौकरी करनी होगी। ऐसी ही और भी अधिक जानकारी जानने के लिए उम्मीदवार इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें।

एनआईए भर्ती 2024 आयु सीमा

नेशनल इन्वेस्टिंग एजेंसी में ऑफिसर के कुल 10पदों पर आवेदन मांगे गए है एनआईए की इस भर्ती के तहत उम्मीदवार के लिए आयु सीमा निर्धारित की गई है। आयु सीमा के तौर पर उम्मीदवार की आयु सीमा 65 वर्ष के बीच होनी चाहिए। तथा न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष होनी चाहिए। इस भर्ती में आयु सीमा के तौर पर उम्मीदवार को सरकार के नियम अनुसार छूट भी दी जा सकती है। आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। आयु सीमा की ऐसी और भी अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार विभाग के ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर जांच कर सकते हैं।

एनआईए भर्ती 2024 शैक्षिक योग्यता

नेशनल इन्वेस्टिंग एजेंसी में ऑफिसर के कुल 10पदों पर आवेदन मांगे गए है इस भर्ती में योग्यता के बारे में नहीं बताया गया है। उम्मीदवार एक बार ऑफिशल वेबसाइट पर जरूर चेक करें। सिलेक्शन प्रोसेस के तौर पर उम्मीदवार को वॉक इन इंटरव्यू के आधार पर चयन किया जाएगा। इस भारती का विज्ञापन जारी हो चुका है उम्मीदवार 7 में तक अपना आवेदन फॉर्म सबमिट कर सकते हैं। उम्मीदवार को ध्यान रहे इस भर्ती में उम्मीदवार को ऑनलाइन मोड पर ही आवेदन करना होगा।

एनआईए भर्ती 2024 आवेदन

नेशनल इन्वेस्टिंग एजेंसी में ऑफिसर के कुल 10पदों पर आवेदन मांगे गए है इस भर्ती में आवेदन करने के लिए उम्मीदवार को सबसे पहले ऑफिशल वेबसाइट पर nia.gov.in जाना है।
सभी दस्तावेजों को अपलोड करना है।
आवेदन फार्म में दी हुई जानकारी को सफलतापूर्वकभरना है।
उम्मीदवार आवेदन शुल्क का भुगतान जरूर करें।
आवेदन फार्म को भरकर एक बार चेक जरूर करें। आवेदन फार्म का रजिस्ट्रेशन कर ले।
इसके बाद उम्मीदवार अपना आवेदन फॉर्म सबमिट कर सकते हैं और भविष्य के लिए भी आवेदन फार्म का एक प्रिंटआउट जरूर निकलवा ले।

Leave a Comment