बिजली विभाग में 191 पदों पर निकली भर्ती, 45000 तक सैलरी, जाने पूरी डिटेल – Mppgcl Vacancy 2024

दोस्तों आज की भर्ती हम उन लोगों के लिए लेकर आए जो कि मध्य प्रदेश में नौकरी की तलाश कर रहे हैं और अभी तक नौकरी नहीं मिल पाई है। बता दे की मध्य प्रदेश में बिजली विभाग द्वारा काफी पदों पर आवेदन प्रक्रिया ली जा रही है । जिन कैंडिडेट ने अभी तक इस भर्ती में अपना आवेदन नहीं कर पाए हैं वह फटाफट Mppgcl Vacancy 2024 भर्ती में अपना रजिस्ट्रेशन एक बार जरूर करा लें। क्या भर्तियों है कैसे आवेदन करना है संबंधित जानकारी नीचे दी जा रही है कैंडिडेट आर्टिकल को पूरा ध्यान पूर्वक पड़ा है।

एमपीपीजीसीएल भर्ती 2024 लेटेस्ट अपडेट

दोस्तों बता दे कि इस भर्ती में जूनियर इंजीनियर असिस्टेंट और स्टाफ नर्स समेत कई पदों पर आवेदन लिए जा रहे हैं। अंतिम तारीख बिजली विभाग ने 30 अप्रैल 2024 निर्धारित की है। इस तारीख से पहले आप लोग अपना रजिस्ट्रेशन एक बार जरूरकर ले। आवेदन प्रक्रिया विभाग की आधिकारिक वेबसाइट mppgcl.mp.gov.in पर जाकर कर सकते हैं।

एमपीपीजीसीएल भर्ती 2024 शैक्षिक योग्यता

दोस्तों यह भर्ती में 191 पदों पर टोटल आवेदन प्रक्रिया कराई जाएगी। पदों के हिसाब से शैक्षिक योग्यता अलग-अलग निर्धारित की गई है। कैंडिडेट को सलाह देना चाहेंगे कि आप लोग ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर एक बार नोटिफिकेशन जरूर पढ़ ले तभी आप लोगों को आवेदन स्वीकार किए जाएंगे।

एमपीपीजीसीएल भर्ती 2024 आवेदन प्रक्रिया

दोस्तों यह भर्ती में आपको ऑनलाइन मोड द्वारा आवेदन करना होगा। सबसे पहले तो आप लोग आधिकारिक वेबसाइट mppgcl.mp.gov.in पर जाकर आप लोग अपना रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।

सभी दस्तावेज जैसे कि आधार कार्ड पैन कार्ड मूल निवास बैंक पासबुक आदि चीज आपको रजिस्ट्रेशन में जमा करनी होगी। किसी के साथ जो भी आवेदन शुल्क होगा वह भी आपको ऑनलाइन ही जमा करना होगा।

Leave a Comment