बैंक में आया 157 पदों पर नौकरी पाने का मौका, 30,000 से ज्यादा होगी सैलरी, ऐसे करें आवेदन – Bank of Baroda Vacancy 2023

जिन युवाओं को प्रदेश में नौकरी की तलाश है उन्हें बैंक में नौकरी पाने का शानदार मौका आया है। इस भर्ती के तहत काफी पदों पर भर्तियां कराई जाएगी। जिन युवाओं ने काफी समय नौकरी के लिए अप्लाई किया था वह इस भर्ती के लिए आवेदन करा सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया शुरू करा दी गई है। यह भर्तियां बैंक ऑफ बड़ौदा की तरफ से ( Bank of Baroda रिलेशनशिप मैनेजर और credit एनालिस्ट । इस भर्ती में तमाम युवाओं के लिए नौकरी पाने का शानदार मौका मिलेगा आप कहीं से भी अप्लाई कर सकते हैं। यह भर्तियां टोटल 157 पदों पर कराई जाएंगी जो कि बैंक ऑफ बड़ौदा की तरफ से जारी होंगी। अगर आपको अभी तक नौकरी नहीं मिली है तो आप बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा जारी हुई Bank of Baroda Vacancy 2023 भारतीयों में आवेदन करा सकते हैं। हम आपको एक सरकारी नौकरी की पूरी डिटेल नीचे विस्तार से दे रहे हैं और इसमें कौन व्यक्ति आवेदन कर सकता है और कितनी सैलरी दी जाएगी पूरी जानकारी आपको विस्तार के लिए।

बैंक ऑफ बड़ौदा भर्ती कितने पदों पर कराए जाएंगे

देखिए बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा जारी हुई रिलेशनशिप मैनेजर और क्रेडिट एनालिटिक्स के करीब 157 पदों पर युवाओं के लिए नौकरी दी जाएगी। इस भर्ती में पूरे देश भर से कोई भी अभ्यर्थी आवेदन करा सकते हैं जो की शैक्षिक योग्यता एजुकेशन क्वालिफिकेशन के आधार पर। यह पदों की संख्या वर्ग के आधार पर निर्धारित की गई हैं नीचे आपको भर्ती की पूरी डिटेल है।

रिलेशनशिप मैनेजर 66 पद
क्रेडिट एनालिस्ट- 74 पद
विदेशी मुद्रा अधिग्रहण और रिलेशनशिप मैनेजर- 17 पद

बैंक ऑफ बड़ौदा भर्ती 2023 शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा

जिन अभ्यर्थियों को जानना है कि ,bank of baroda recruitment 2023 बैंक ऑफ बड़ौदा भर्ती के लिए शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा और शैक्षिक योग्यता के आधार पर ही आपका चयन किया जाएगा। भर्ती में शामिल होने के लिए कैंडिडेट को ग्रेजुएट और पोस्ट ग्रेजुएट की डिग्री होना अनिवार्य है इसी के साथ बैंक संबंधित विषय में अन्य डिग्रियां भी मांगी जा सकती हैं। कैंडिडेट क्वालिफिकेशन की अधिक जानकारी के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा की ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर विजिट कर सकते।

अभ्यर्थियों की ऐसे होगी चयन प्रक्रिया और मासिक सैलरी

जिन युवाओं का बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा भर्ती में नियुक्त किया जाएगा उन्हें ₹30000 से लेकर ₹40000 तक का मासिक सैलरी बैंक द्वारा दिया जाएगा। यह सैलरी व्यक्ति की क्वालिफिकेशन के आधार पर निर्धारित किया जाएगा। जो व्यक्ति रिलेशनशिप मैनेजर और क्रेडिट एनालिटिक्स के पद पर नियुक्त होंगे उनकी चयन प्रक्रिया ऑनलाइन टेस्ट द्वारा कराई जाएगी। जैसी आप भर्ती में आवेदन करेंगे आपका आवेदन स्वीकार होने के बाद आपको सिलेक्शन प्रोसेस के लिए इनफॉर्म कर दिया जाएगा।

बैंक ऑफ बड़ौदा भर्ती के लिए आवेदन कैसे कर सकते हैं

कैंडिडेट को अपना आवेदन ऑनलाइन द्वारा कराना होगा । आवेदन कराने के लिए इस लिंक ibpsonline.ibps.in/bobsomar23/ पर अभ्यर्थी को जाना है जिसके बाद आपको आवेदन करने के पेज पर पहुंचना है। आवेदन फॉर्म में सभी दस्तावेज और संबंधित जानकारी को भरें। सारी जानकारी भरने के बाद आवेदन फॉर्म को सबमिट कर दें और आवेदन की प्रिंटआउट अपने पास निकलवाने हैं। कृपया बैंक ऑफ बड़ौदा भर्ती की सटीक जानकारी के लिए ऑफिशल वेबसाइट पर जरूर विजिट करें।

Leave a Comment